बड़ी खबर: भदोही में पटाखा व्यवयासी के घर में विस्फोट, चार की मौत

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में चौरी क्षेत्र स्थित रोटहा गांव में शनिवार को एक पटाखा व्यवसायी के घर विस्फोट हो गया। इसमें पूरा मकान धवस्त हो गया। वहीं, इस विस्फोट व मलवे में दबकर चार लोगों की मौत की खबर है।

पुलिस के मुताबिक, भदोही के चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव निवासी इरफान मंसूरी पटाखा व्यवसायी है। उसने अपने मकान में ही पटाखे की दुकान खोल रखी थी। शनिवार को करीब 11 बजकर 45 मिनट पर उनके घर पर विस्फोट हो गया। इससे मकान ढह गया और उसमें दबकर चार लोगों की मौत होने की खबर आ रही है।

बेंगलुरु में एयर शो के दौरान बड़ा हादसा, पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में लगी आग

वहीं, सूचना पाकर जिला व पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य कर रहे हैंं। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर मलबे से चार लोगों के शव निकाले हैं। अभी मलबे में लगभग 10 लोगों के दबे होने की आशंका है।

गाजीपुर में कमरे में रस्सी के सहारे लटकता मिला महिला का शव

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper