बड़ोदरा में पत्नी की हत्या के बाद व्यक्ति ने की खुदकुशी

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा जिले में एक बेरोजगार व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसके बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वडोदरा तहसील थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मनीष पटेल (49) और रचना (44) की शादी को 20 साल हो गये थे लेकिन उनके रिश्ते में हाल में कड़वाहट आ गई थी और इस साल 15 जनवरी को दोनों ने अलग रहने का निर्णय लिया था।

उन्होंने कहा कि मनीष यहां करेलीबाग इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहता था जबकि रचना अपनी एकमात्र बेटी के साथ भायली गांव में एक इमारत की चौथी मंजिल के फ्लैट में रह रही थी। अधिकारी ने बताया, रचना के एक शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर जाने को लेकर दोनों के बीच बृहस्पतिवार को तकरार हो गई। इस दौरान मनीष ने तांबे के मूसल से रचना के कान के पीछे सिर पर वार कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद मनीष ने रचना की बहन को फोन किया और घटना के बारे में सूचना दी। उन्होंने बताया, इसके बाद उसने स्नान किया, नये कपड़े पहने। तांबे के मूसल को फेंक दिया। वह इमारत की छठी मंजिल पर गया और वहां से कूद कर खुदकुशी कर ली। उस समय उसकी बेटी स्कूल में थी। अधिकारी ने बताया कि मनीष रचना के घर में रखे अपने कपड़े और बाकी सामान लेने आया था। उन्होंने बताया, मनीष इन दिनों बेरोजगार था जबकि रचना यहां एक निजी कंपनी में वरिष्ठ पद पर थी। सब इंस्पेक्टर बी डी जडेजा ने बताया कि रचना की बहन मिनल त्रिवेदी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper