भगवाधारी संत योगी के नेतृत्व में यूपी बनेगा देश का सर्वोत्तम प्रदेश: मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने योगी सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर कहा कि इस सरकार की प्राथमिकता में हमारे कार्यकर्ता और प्रदेश की 22 करोड़ जनता है। वे योगी सरकार द्वारा सोमवार को लोकभवन में आयोजित एक साल-नई मिशाल कार्यक्रम में सरकार की ओर से अतिथियों के स्वागत भाषण के दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

उपमुख्यमंत्री केशव ने सरकार की मंशा से अधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि इस सभागार में बैठे जितने मंत्री, सांसद और विधायक हैं, वे सभी कार्यकर्ताओं के बल पर यहां पहुंचे हैं। उनका और 22 करोड़ जनता की ख्याल करना अधिकारियों का काम है।

मौर्य ने कहा कि केन्द्र में श्वेतधारी संत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया का सर्वशक्तिमान देश बनेगा, वैसे ही उत्तर प्रदेश भगवाधारी संत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश का सर्वोत्तम प्रदेश बनेगा। योगी सरकार की एक वर्ष पूरे होने पर मौर्य ने कहा कि यह एक साल पूर्ववर्ती 15 वर्षो की सरकारों पर भारी है। मुख्यमंत्री योगी प्रदेश की 22 करोड़ जनता के बारे में सोचते हैं।

इस एक वर्ष में हम हर गरीब, वंचित, शोषित, किसान, नौजवान, माताएं और बहनों तक पहुंचे हैं। कानून-व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन आया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को राजनीति का चाण्क्य और प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल को संगठन का शिल्पी बताते हुए मौर्य ने कहा कि आज हम प्रदेश की सत्ता में इनकी रणनीति, बूथ प्रबंधन और कठोर परिश्रम के कारण हैं। इसके पूर्व सूचना राज्य मंत्री डा. नीलकंठ तिवारी ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यपाल रामनाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper