भदोही के विधायक विजय मिश्रा पर शिकंजा और कसा, मकान पर कब्जा और धमकी में मुकदमा दर्ज

गोपीगंज (भदोही)। भदोही में ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर प्रशासन ने शिकंजा और कसा है। उन पर एक मकान कब्जा करने और धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया है। विधायक के साथ ही उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ भी गोपीगंज कोतवाली में रिपोर्ट लिखी गई है। इससे पहले पिछले ही महीने विधायक के खिलाफ गुंडा एक्ट कार्रवाई हुई थी। एसपी के अनुसार पूरे मामले की जांच हो रही है।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के धनापुर गांव निवासी कृष्ण मोहन उर्फ मुन्ना तिवारी ने पांच अगस्त को कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि विधायक, उनकी पत्नी और बेटे ने उसके मकान को जबरदस्ती कब्जा कर लिया है। लगातार उन पर वसीयत करने का दबाव बनाया जा रहा है। मना करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आला अधिकारियों के निर्देश पर पांच अगस्त की देर रात ही केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि मामले की जांच गोपीगंज पुलिस कर रही है। इससे पहले 20 जुलाई को विधायक पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई थी।

वहीं, विधायक विजय मिश्र का कहना है कि आरोप बेबुनियाद हैं। धनापुर गांव में 1988 से ही परिवार के साथ रह रहा हूं। जिस मकान की बात कही जा रही है वहां उनका मकान बना है। जो उनकी जमीन है। कहा कि कृष्ण मोहन मेरे रिश्तेदार हैं। बसपा के एक कद्दावर नेता व पुलिस के बहकावे में आकर शिकायत की है। कुछ लोग मेरी हत्या कराना चाहते हैं, इसलिए आए दिन पुलिस की मिलीभगत से फर्जी मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper