भदोही में गर्भवती की जलकर मौत, पति, सास समेत 3 हिरासत में

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्तिथि में जलकर मौत हो गई। मृतका के मायके वालों ने ससुरालियों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के पति, सास और जेठ को हिरासत में ले लिया है और जांच में जुटी है।

जिले के गोपीगंज कोतवाली इलाके के दौड़ीयाही गांव निवासी धर्मेंद्र मौर्य की पत्नी सीमा मौर्य (22) शुक्रवार को संदिग्ध परिस्तिथि में आग से झुलस गई। विवाहिता को गोपीगंज सीएचसी में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया।

सीमा की शादी अप्रैल, 2017 में मिर्जापुर जनपद की कछवा निवासी मृतका सीमा की शादी धर्मेद्र मौर्या से हुई थी। सीमा के पिता और भाई को सूचना दी गई कि आग से जलकर सीमा की मौत हो गई है।

इस पर मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि पिछले कई महीनों से सीमा से पति, सास और जेठ दहेज की मांग कर रहे थे। उसने कहा कि दहेज न मिलने की वजह से सीमा की हत्या कर दी गई। परिजनों ने इस बावत गोपीगंज कोतवाली में तहरीर भी दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper