भदोही में शोहदे ने घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार देर रात एक शोहदे ने घर में घुसकर लड़की पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। घटना में लड़की गंभीर रूप से झुलस गई है। जिसके चलते उसे वाराणसी रेफर की गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। यह घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र की है।

कोतवाली प्रभारी नवीन तिवारी ने किशोरी के परिजनों के हवाले से बताया कि करीब पंद्रह वर्षीय बालिका घर में कुरान पढ़ रही थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस का लड़का जाहिद अंसारी घर में घुसा और किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगाकर भागने लगा।

झुलसी हालत में किशोरी भाग रहे आरोपी जाहिद को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ी तब जाकर परिवार को घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद परिजन आग बुझाने के बाद किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां हालत गम्भीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

आरोप है कि जाहिद पहले भी किशोरी को परेशान किया करता था, जिसके बारे में उसके परिजनों से शिकायत भी की गई थी लेकिन कोई बदलाव नहीं आया। इसी रंजिश के तहत उसने किशोरी को आग लगा दिया। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper