भाई-पुत्र के मोह में फंसे हैं मुलायम : अमर

कन्नौज: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा व बसपा के होने वाले संभावित गठबंधन को मजबूरी बताते हुए कहा कि यदि अखिलेश यादव को गठबंधन में तीन सीटें भी मिलीं तो वह मान जाएंगे। मुलायम सिंह यादव अपने भाई शिवपाल यादव व पुत्र अखिलेश यादव के बीच अपने को सेट नहीं कर पा रहे हैं और दोनों के मोह में फंसे हैं। बुधवार को कन्नौज पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने स्थानीय पर्यटक आवास गृह के बाहर कहा कि मुलायम सिंह यादव तो पार्टी से निकाले जा चुके हैं और शिवपाल सिंह यादव जो सपा की रीढ़ की मजबूत हड्डी हुआ करते थे, वह अपनी मजबूत हड्डी के साथ समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के माध्यम से अलग स्थापित हो रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी महानवमी व विजयदशमी पर बधाई

सपा-बसपा के होने वाले संभावित गठबंधन पर उन्होंने कहा कि जो अखिलेश यादव अपने परिवार से समझौता नहीं कर रहे हैं, वे गठबंधन को लेकर मायावती से हर तरह का समझौता करने की बात कह रहे हैं। संभावित गठबंधन के बहाने मायावती और मुलायम सिंह यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह पुत्र और भाई के बीच किसके साथ खड़े हों, वह तय नहीं कर पा रहे हैं। छत्तीसगढ़ का उदाहरण देते हुए श्री सिंह ने कहा कि मायावती गठबंधन पर बात किसी से करती हैं और साथ किसी के चली जाती हैं। कन्नौज से जाते-जाते अमर सिंह ने अखिलेश यादव को यशस्वी भव: का आशीर्वाद देते हुए कहा कि अगर उनके क्रियाकलाप अच्छे होते तो वह उन्हें जीत का आशीर्वाद देते। स्वागत करने वालों में बसपा सरकार में मंत्री रहे सतीश पाल व कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper