भाग्यश्री से कहीं ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी, अगर फिल्मों आ गई तो कई स्टारकिड्स की हो जायेगी छुट्टी

फिल्म मैंने प्यार किया पहली फिल्म से रातों-रात स्टार बन जाने वाली अभिनेत्री भाग्यत्री आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री की चमक-धमक से दूर हैं लेकिन उनकी जवानी के चर्चे आज भी बॉलीवुड में गूंजते हैं. जिस तरह से उन्होंने पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में हलचल मचा दी और इसी फिल्म से भी फिल्मफेयर, बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड भी हासिल कर चुकी हैं. भाग्यश्री की इस फिल्म के बाद तो ऐसा लगा कि वो आप सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं लेकिन इस फिल्म के बाद कैद में है बुलबुल, त्यागी, पायल, घर आया मेरा परदेसी जैसी कई फिल्में बनाई लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिली जो सलमान खान के साथ पहली फिल्म मैंने प्यार किया में मिली. खैर,आज हम आपको भाग्यश्री की बात नहीं बल्कि उनसे भी कहीं ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटी के बारे बताने जा रहे हैं जो इन दिनों खूब चर्चा में है.

हाल ही में जब भाग्यश्री की खूबसूरत बेटी ने अपनी मां यानि भाग्यश्री का 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. भाग्यश्री की 21 साल की बेटी अवंतिका है जबकि 23 साल का बेटा अभिमन्यू है. सोशल मीडिया पर अवंतिका की तस्वीरें देखकर लोग देखते ही रहे गये, लोगों को यकीन करना मुश्किल हो गया कि उनकी बेटी उनसे भी कई गुना ज्यादा खूबसूरत हैं. खबरें तो ये भी हैं कि अवंतिका भी बहुत जल्द बॉलीवुड में आने वाली हैं और अगर ऐसा हुआ तो ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक-दो स्टारकिड्स की छुट्टी हो जायेगी.

 

जी हां…अवंतिका अपनी मां से लंबी और हॉट हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको उनकी कुछ हॉट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. जिनका रहन-सहन किसी दिग्गज सेलिब्रिटीज से कम नहीं है. दोनों मां बेटी को देखने के बाद आप यकीन नहीं कर पायेंगे कि ये मां-बेटी हैं.

दरअसल आज भी भाग्यश्री अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. हां वो बात अलग है कि वो आज फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपनी फिटनेस का ध्यान बहुत अच्छी तरह से रखती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper