भाजपा का अखिलेश पर तंज- कहा- चुनाव रुझान देखने के बाद ‘टीपू’ साइकिल से ही लंदन रवाना होगा

लखनऊ: यूपी विस चुनाव अभी आधा बाकी है और अभी ले सियासी दल अपनी जीत के दावे कर रहे है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए चार चरणों की वोटिंग समाप्त हो गई है। अब 27 फरवरी को पांचवे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। ऐसे में नेताओं ने अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल बनाने का काम शुरू कर दिया है। वहीं, सभी राजनीतिक दल अपनी- अपनी प्रचंड जीत के दावे कर रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि चौथे चरण का रुझान देखने के बाद अब टीपू अपनी साइकिल से ही लंदन के लिए रवाना होने वाले हैं।

ज्ञात हो कि बीते दिनों एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए अखिलेश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस इंटरव्यू में पत्रकार जब 11 मार्च को लंदन जाने के टिकट के बारे में पूछा तो वे गुस्सा में आ गए थे। उन्होंने कहा था कि जिनके रिश्तेदार और बेटे लंदन में हैं वे लोग लंदन जाएंगे ही। जिनका विदेश में कोई नहीं रहता है वे लंदन कैसे जाएंगे।

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि अखिलेश यादव आज प्रयागराज में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे जनता से अपनी पार्टी के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव हंडिया और फूलपुर में जनसभा करेंगे। वे हंडिया पॉलिटेक्निक मैदान में 9:30 बजे जनसभा करेंगे। इसके बाद वे फूलपुर व प्रतापपुर की संयुक्त जनसभा को लंका मैदान में 10:30 बजे संबोधित करेंगे। फिर वे शाम 4 बजे केपी कॉलेज ग्राउंड पहुंचेंगे।

जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव सेवा समिति विद्या मंदिर में शहर दक्षिणी प्रत्याशी रईस चन्द्र शुक्ला के समर्थन में जनसभा करेंगे। साथ ही पीडी टण्डन चौराहा हनुमान मन्दिर के पास शहर उत्तरी के प्रत्याशी सन्दीप यादव के समर्थन में भी वे जनसभा करेंगे। इसके अलावा अखिलेश यादव लीडर प्रेस मैदान में शहर पश्चिमी की प्रत्याशी डॉ. ऋचा सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper