भाजपा की बैठकों में 100 रुपये के लिफाफे बंटने के वीडियो वायरल?

भोपाल। जनता के सवालों और जनभावनाओं से डरकर विकाऊलालों ने नये नये पैंतरे आजमाना शुरू कर दिये हैं ।इंदौर की एक बेटी ने मंत्री सिलावट की सभा में जब यह प्रश्न पूछा कि आपके नेता सिंधिया सरकार गिराने के 15दिन पहले कह रहे थे कांग्रेस ने कर्जमाफी की है और अब कह रहे हैं नहीं की,तो वे ऐसा क्यों कर रहे हैं?

उपासना शर्मा ने यह भी पूछा कि आपको 5 साल के लिये हमने वोट दिया था तो आपने बीच में सरकार गिराकर जनता पर खर्चा क्यों थोप दिया।इस प्रश्न से सिलावट की सभा उखड़ गई तब भाजपा की ट्रोलर गैंग ने मध्यप्रदेश की इस बेटी का चरित्र हनन अभियान छेड़ दिया।

प्रदेश कांग्रेस मीडिया उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा कि इसी तर्ज पर दूसरे मंत्री गोविंद राजपूत की सभा में 100 रुपये का लिफाफा बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है।गुप्ता ने कहा कि लालच में आकर चलती सरकार गिराने वाले नेताओं का तीखे सवाल पीछा कर रहे हैं जिसका उत्तर सौ रुपये का लिफाफा नहीं हो सकता।जनता पूरे गिनवायेगी और धूल चटायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper