भाजपा के खिलाफ अब सम्पूर्ण सफाया अभियान

लखनऊ: भाजपा के दो वरिष्ठ बागी नेताओं यशवंत सिन्हा और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के मिले साथ से गदगद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा, लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा का हिसाब-किताब करेगी, उसे बस तारीख का इंतजार है। उन्होंने कहा तानाशाही के खिलाफ सम्पूर्ण क्रांति का बिगुल फूंकने वाले जय प्रकाश नारायण की जयंती पर हम भाजपा के खिलाफ सम्पूर्ण सफाया अभियान चलाने का संकल्प लेते हैं।

यादव यहां सपा मुख्यालय में पार्टी द्वारा जयप्रकाश नारायण की जयंती पर आयोजित समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में लोकतांत्रिक संस्थाओं पर सीधा हमला हो रहा है। प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। अब देश की सत्ता पर काबिज भाजपा का 2019 में यूपी और बिहार में सफाया होना तय है। यादव ने नोटबंदी, जीएसटी पर सवाल उठाते हुए कहा भ्रष्टाचार कहां मिटा? राफेल की तरफ इशारा करते हुए कहा, बड़ी-बड़ी डील हो गई किसी को पता नहीं चला।

पेट्रोल 12 पैसे और डीजल में 28 पैसे की बढ़ोत्तरी

गुजरात से यूपी और बिहार के उन्हीं लोगों को भगाया गया जिन्होंने भाजपा को सत्ता सौंपी। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश यादव जिन्दाबाद का नारा लगाया तो समाजवादियों को भविष्य (2019) की लड़ाई में फतह की उम्मीद दिखी। उन्होंने अखिलेश यादव जिन्दाबाद का नारा भी लगाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper