भाजपा के मंत्री की फिसली जुबान, पीएम मोदी, योगी और शिवराज को बताया देश का कलंक

भोपाल। शिवराज सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट शुक्रवार को यह भूल गए कि वह अब कांग्रेस में नहीं बल्कि बीजेपी में है। सिंधिया समर्थक मंत्री तुसली सिलावट ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को देश के लिए कलंक बता दिया।

दरआसल सोशल मीडिया पर 34 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शिवराज सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और शिवराज सिंह चौहान को देश के लिए कलंक बता रहे है।

वही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी और कमलनाथ सरकार के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है कि तुलसी भाई प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का अपमान मत करो, आप उपमुख्यमंत्री बनना चाहते थे पद आते जाते रहते है! बताया जा रहा है कि तुलसी सिलाव की जुबान उस समय फिसल गई जब उनसे गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बारे में सवाल किया गया।

मंत्री तुलसी सिलावट ने बडे ही साधे हुए सुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और शिवराज सिंह चौहान को देश का कलंक बता दिया। जबकि मंत्री तुलसी सिलावट कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री भी है।

मंत्री तुलसी सिलावट राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे खास और करीबी और विश्वसनीय नेताओं में से एक हैं। हालंकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सभी यह कह रहे है कि शायद तुलसी सिलावट भूल गए थे, कि अब वे कांग्रेस के नहीं बीजेपी के नेता हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper