भाजपा के शासनकाल में सब चौपट हुआ : नायडू

विशाखापत्तनम: तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि केंद्र में भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के शासन में देश में ‘‘सब कुछ ध्वस्त हो गया है। उन्होंने सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच जारी टकराव को लेकर भी सरकार को घेरा।

उन्होंने कहा कि केंद्र की वजह से सभी संस्थाएं अपने उद्देश्यों से भटक गई हैं।नायडू ने कहा भाजपा सरकार ने सब गड़बड़ कर दी है। वे पूरे ढ़ाचे को बिगाड़ने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा आज, आप सीबीआई को भी देखें, वहां भी सबकुछ गड़बड़ चल रहा है। सभी संस्थानों पर ध्यान दें, सबकुछ ध्वस्त हो चुका है। इस स्थिति की कभी किसी ने कल्पना नहीं की थी।

मुझे धर्म पर यकीन ही नहीं इसीलिए मैंने धर्म परिवर्तन नहीं किया: तनुश्री दत्ता

कभी भाजपा के नेतृत्व वाले राजग का हिस्सा रही तेदेपा के अध्यक्ष ने भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए 500 और 2,000 रुपये के नोट बंद करने की भी मांग की। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार की ‘‘खामियां’’ गिनाते हुए कहा कि लोकतंत्र खतरे में है। धर्मनिरपेक्षता खतरे में है। अर्थव्यवस्था का बुरा हाल है और संस्थाएं बर्बाद कर दी गई हैं। केंद्र-राज्य संबंध बिगड़ गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सबको उम्मीद थी कि (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी काम करेंगे, लेकिन उन्होंने भी निराश किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper