भाजपा को हटाने के प्रदेश की जनता संकल्पित है – सुनील सिंह

लखनऊ: लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने केंद्रीय कार्यालय 8 माल एवेन्यू में भाजपा और सपा दोनों ही चेहरे का नकाब जनता के सामने उतर चुका है दोनों की ही सच्चाई जनता को पता चल गया है दोनों के बेनकाब होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि सपा और भाजपा में बुनियादी फर्क कुछ भी नही है कि सपा और भाजपा लोग जाति, धर्म और वोटों की राजनीति करते हैं, जनता के मुद्दों की नही सिर्फ धर्म और जातियों में नफरत फ़ैलाने की है।प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। वह भाजपा को हटाने के लिए संकल्पित है। जिस तरह से सपा से परेशान रही है।

जनता जनता को भरोसा है कि लोकदल ही एकमात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि जनता की आशा और आकांक्षा से लोकदल विकल्प सरकार बनने पर ही पूरी हो सकेगी। पूर्व की सरकार की पिछली उपलब्धियां गुंडाराज, बेरोजगारी महिलाओं का उत्पीड़न, अवैध कब्जा गवाह हैं कि समाजवादी जो कहते हैं, वहीं करते हैं। भाजपा भी समाजवादियों से कम नहीं है। भाजपा ने जनता को महंगी बिजली देकर परेशान किया है। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर रहा है। अन्याय, अत्याचार से लोग त्रस्त हैं। भाजपा के अब गिने चुने दिन बचे हैं जिसका अंत 10 मार्च को हो जाएगा। विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया होना तय है।

सिंह ने अमित शाह के बयान पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि पहले झूठी घोषणाएं करना बंद करें। किसान आंदोलन शाहजी की दूरी 10 किलोमीटर की थी कभी मिलने नहीं गए और चुनाव के मेला में फिर झूठे वादे जिसमें कहा है कि किसानों को समय पैसा देंगे सिंह कहना है कि पहले किसानों का आय दुगनी करने के वादे का क्या हुआ। मूल पैसा और फसल का वाजिब मूल्य तो दे नहीं पा रहे तो सूद का पैसा क्या देंगे ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper