भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन का करूंगी समर्थन : सावित्री बाई फुले

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बगावत करने वाली सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं हो रही हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन का समर्थन जरूर करेंगी। उन्होंने कहा, “कुछ शरारती तत्व उनके किसी दल में शामिल होने की भ्रामक खबरें उड़ा रहे हैं। कुछ मीडिया समूह भी इस तरह की खबरें चला रहे हैं। इनके खिलाफ मैं उचित फोरम पर शिकायत भी करूंगी।”

फुले ने कहा कि भाजपा अनुसूचित जाति व जनजाति, मूल निवासियों व अल्पसंख्यकों के खिलाफ काम कर रही है बहराइच से सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा कि अखिलेश यादव से मुलाकात के दौरान भाजपा के अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग विरोधी फैसलों की जानकारी दी। फुले ने कहा कि संसद के बाहर संविधान की प्रतियां जलाई गईं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने अखिलेश को पिछले एक साल में चलाए गए अभियान के बारे में भी बताया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए सांसद ने कहा योगी का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा है। अगर उन्हें दलितों से प्रेम है तो दलितों को गले लगाएं दलितों का सम्मान करें। सांसद सावित्री ने यह भी कहा देश में जितने भी मंदिर हैं, वहां दलितों को ही पुजारी रखा जाना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper