भाजपा जानती है केवल हिंदू-मुश्लिम दंगा करना : केजरीवाल

हिसार: दिल्ली के बाद हरियाणा में अपनी राजनीतिक जड़ें जमाने की कोशिश में जुटे आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को दंगाईयों की पार्टी बताया है। हिसार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा भाजपा ने तीन साल में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा भाजपा एक ही काम कर सकती है। उसकी विशेषज्ञता हिंदू-मुस्लिम दंगा करवाने में है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा और कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए हरियाणा में जाटों और गैर जाटों के बीच दंगे करवाए। पिछले तीन सालों के दौरान हरियाणा में जातिवाद के नाम पर हिंसा हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य की खट्टर सरकार गहरी नींद में है। अरविन्द केजरीवाल ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू नहीं करने के विरोध में आयोजित ‘हरियाणा बचाओ रैली’ को संबोधित करते हुए वायदा किया कि अगर राज्य में आप की सरकार बनी तो इन सिफारिशों को जरूर लागू करेगी।

हिसार के पुराना कॉलेज ग्रांउड से मिशन-2019 का शंखनाद करते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर स्पष्ट कर दिया है कि वह स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं करेगी। साथ ही, उन्होंने वादा किया कि हरियाणा में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर न सिर्फ किसानों के लिए आयोग की सिफारिशें लागू की जाएगी बल्कि स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर भी बेहतर काम किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper