भाजपा नेता करवा रहे हैं लाइट गुल: दिग्विजय सिंह

भोपाल: कांग्रेस और मुझे बदनाम करने के लिए भाजपा नेता सब इंजीनियरों के साथ मिलकर साजिश कर रहे हैं।भाजपा नेता साजिशन लाइट गुल करवा रहे हैं। इसकी शिकायत मैंने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी की है। हम इसकी जांच करवा रहे हैं। जल्द कार्रवाई होगी। यह बात कल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कोलार में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं। यहां के संस्कार उपवन गार्डन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया था। कार्यकर्ता सम्मेलन में सुरेश पचौरी, पीसी शर्मा सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं, आप ही चुनाव लड़ रहे हो। जीत होगी तो आपकी और हार होगी तो भी आपकी।

बैरागढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन में संत हिरदाराम सभागार में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में दिग्विजय सिंह ने कहा ने सबसे पहले तो कार्यकर्ताओं को नसीहत दे दी। यहां उन्होंने कहा कि स्वागत सत्कार और नारेबाजी से चुनाव नहीं जीते जाते। मैंने तय किया है कि बूथ लेवल पर जाएंगे और हर बूथ में बैठक कर पार्टी को मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहा कि जो मैं कहता हूं वह करता हूं। मैं कभी झूठा वादा नहीं करता हूं। भाजपा सरकार सिंधी विस्थापित परिवारो को पट्टे नहीं दे पाई हम देंगे। यहां से दिग्विजय सिंह के जाते ही बारिश शुरू हो गई और तीन घंटे तक बैरागढ़ में बिजली गुल रही।

नीलम पार्क स्थित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कुछ लोगों ने शिकायत की कि पुलिस आजकल चैकिंग बहुत कर रही है। हमें परेशानी हो रही है। इस पर कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि थोड़े दिन बाद चेकिंग बंद हो जाएगी। हमारी आईजी और डीआईजी से बात हो गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper