भाजपा नेता ने की थाना प्रभारी की पिटाई, निष्कासित

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश जनपद के टेवा चौकी प्रभारी की पिटाई और वायरलेस सेट तोड़कर हंगामा करने के मामले में हुई किरकिरी के बाद भाजपा ने जिला पंचायत सदस्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, टेवा निवासी राजकुमार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। इस मामले की जांच एसपी प्रदीप गुप्ता ने टेवा चौकी प्रभारी रामजीत गौड़ को सौंपी थी। बताते हैं कि रविवार को चौकी प्रभारी ने आरोपित कामता प्रसाद को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस बीच भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री व जिला पंचायत सदस्य साजन मौर्य कामता प्रसाद की पैरवी पहुंच गए और कामता को चौकी बुलाने पर नाराजगी जताते हुए चौकी प्रभारी से अभद्रता शुरू कर दी।

चौकी प्रभारी ने समझाने का प्रयास किया, तो उन्होंने चौकी प्रभारी की पिटाई कर दी और वर्दी फाड़ते हुए चौकी प्रभारी का वायरलेस तोड़ दिया। इसके बाद भाजपा नेता के समर्थकों ने जमकर चौकी पर हंगामा किया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर भाजपा की किरकिरी होने लगी। अब सइ मामले में एक्शन लेते हुए पार्टी ने साजन मौर्य को पार्टी से निष्कासित करते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया। भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश पासी ने सोमवार को बताया कि साजन को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper