---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

भाजपा नेता महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, पिटाई में नामजद

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली में रहने वाली और दिल्ली सरकार के एक अस्पताल में बतौर रेडियोलॉजिस्ट काम करने वाली एक महिला के साथ कथित छोड़छाड़, पिटाई और धमकाने के आरोप में पुलिस ने एक स्थानीय भाजपा नेता और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह जानकारी रविवार को दी। घटना दुग्गल कॉलोनी में गुरुवार को हुई।

आरोपी चंदन चौधरी अपनी पत्नी नीरा चौधरी, अपने ड्राइवर और भाड़े के पांच गुंडों के साथ महिला डॉक्टर के फ्लैट में घुस गया। फ्लैट खाली करने से इनकार करने पर उसने महिला डॉक्टर और उसके पति की कुर्सी से पिटाई की।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “आरोपी और उसके साथ आए लोग पीड़िता के पति को खींचकर सड़क पर ले गए और फ्लैट न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी।”उन्होंने कहा, “हमने चंदन चौधरी, उसकी पत्नी, उसके ड्राइवर सतविंदर घोंडल और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इन लोगों पर महिला से छेड़छाड़, पिटाई, धमकाने व अन्य धाराएं लगाई गई हैं। अन्य दोषियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग कराई जा रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper