भाजपा नेता सहित तीन का हत्यारोपित इनामी गिरफ्तार

नोएडा: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र में पिछले साल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शिवकुमार यादव सहित तीन लोगों की हत्या के मामले में वॉछित चल रहे पचास हजार के इनामी अपराधी प्रदीप उर्फ भोला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यहां बताया कि गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र में पिछले साल 16 नवम्बर को अज्ञात हमलावरों ने भाजपा नेता शिवकुमार यादव सहित तीन लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस सनसनीखेज हत्याकाण्ड की संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुए हत्यारों को पकड़ने के लिए एसटीएफ को लगाया गया था। जिसके अनुपालन में अपर पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र के निर्देशन और पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार मिश्रा के पर्यवेक्षण में पश्चिमी गौतमबुद्धनगर में एसटीएफ की टीम को गठित कर सूचना संकलन के लिए लगाया गया था।

गौरतलब है कि एसटीएफ ने पूर्व में इस तिहरे हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए शार्प शूटर नरेश तेवतिया के अलावा घटना कराने वाले अरुण यादव और ‘‘रैकी’ कराने वाले धर्मदत्त शर्मा उर्फ सोनू को पिछले साल चार दिसम्बर को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था। इसी क्रम में शार्प शूटर अनिरुद्व भारद्वाज उर्फ अन्नी उर्फ रावण उर्फ पंडित उर्फ उपाध्याय को 22 दिसम्बर को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper