भाजपा ने विधान परिषद चुनाव के लिये जारी की 6 उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद के द्विवार्षिक चुनाव के लिये सोमवार को उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। इस सूची में छह उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने उम्मीदवारों की घोषणा करते हुये कहा कि अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रत्याशियों के नाम को स्वीकृति प्रदान की है।

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने उम्मीदवारों के नाम का एलान करते हुये कहा कि बस्ती-सिद्धार्थनगर स्थानीय प्राधिकरण से सुभाष यदुवंश, कानपुर-फतेहपुर स्थानीय प्राधिकरण से अविनाश सिंह चौहान, मिर्जापुर-सोनभद्र विनीत सिंह, सुल्तानपुर स्थानीय प्राधिकरण से शैलेन्द्र प्रताप सिंह, वाराणसी स्थानीय प्राधिकरण से डॉ सुदामा सिंह पटेल और जौनपुर स्थानीय प्राधिकरण से बृजेश सिंह प्रिंशु को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

इससे पहले भाजपा ने 30 उम्मीदवारों के नाम घोषित किये थे। उल्लेखनीय है कि विधान परिषद की 36 सीटों पर हो रहे चुनाव में नौ अप्रैल को मतदान और 12 अप्रैल को परिणाम घोषित किये जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper