भाजपा पहले बदले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम-राजभर

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने जनपदों के नाम बदलने को लेकर अपनी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा के मुस्लिम नेताओं शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और मोहसिन रजा का नाम लेते हुए कहा कि शहरों का नाम बदलने से पहले पार्टी इन मुस्लिम नेताओं का नाम बदलें।

राजभर ने शनिवार को एक बयान में कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों का ध्यान भटकाने के लिए शहरों का नाम बदलने का ड्रामा कर रही है।
उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया वह किसी और ने नहीं कराया। इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम सिर्फ इसलिए बदल देना क्योंकि वह मुगल के नाम पर है, सरासर गलत है।

उन्होंने कहा कि यह सब नाटक जब भी पिछड़े और शोषित वर्ग अपने अधिकार मांगने के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं तो उनका ध्यान भटकाने के लिए किया जाता है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो चीजें दी हैं वे किसी और ने नहीं दी हैं। राजभर ने सवाल किया, ’क्या हम जीटी रोड फेंक दें? लाल किला किसने बनवाया? ताज महल किसने बनवाया?’

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर भाजपा के लिए हर दिन बयान देकर मुसीबत खड़ी करते हैं। इससे पहले भी वह अपनी सरकार के खिलाफ कई बयान दे चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper