भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति में मिशन 2019 फतह का शंखनाद

वाराणसी ब्यूरो। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की उत्तर प्रदेश कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक का उद्घाटन मंगलवार को सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दीप जलाकर किया। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययन पीठ में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में उप मुख्यमंत्री ने पिछड़े वर्ग को एकजुट होने का आह्वान कर ‘मिशन 2019’ जीतने की तैयारी का शंखनाद किया।

इसके पूर्व पत्रकारों से बातचीत में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यसमिति का एकमात्र उद्देश्य है पार्टी को मिशन 2019 में 2014 से भी बड़ी सफलता दिलाना। यह लक्ष्य उत्तर प्रदेश भाजपा और उसके आनुषांगिक ईकाइयों,प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं के कड़ी मेहनत के दम पर हम प्राप्त कर लेंगे। कार्यसमिति में उप मुख्यमंत्री का स्वागत मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चौहान,उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राजेश वर्मा और अन्य पदाधिकारियों ने किया।

बैठक में सत्र वार लोकसभा चुनाव में पिछड़ा वर्ग की दशा और दिशा पर भी चर्चा की जा रही हैं। साथ ही इसमें मिशन 2019 के मद्देनजर रोडमैप भी तैयार कर लिया गया है।

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने किया उद्घाटन

कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश के संगठन महामंत्री सुनील बंसल, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश प्रभारी विजय बहादुर पाठक, सह प्रभारी बृज बहादुर पाठक, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. हीरा ठाकुर,राज्यमंत्री अनिल राजभर,जयप्रकाश निषाद,गिरीश चन्द्र यादव,काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव,जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के साथ ही सांसद सलेमपुर रविन्द्र कुशवाहा,राज्यसभा सांसद सकलदीप,लोकेन्द्र कुशवाहा, 120 विधायक एवं 5 महापौर में तीन भाग ले रहे हैं।

कार्यसमिति के समापन समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेन्द्र नाथ पांण्डेय हैं। माना जा रहा है कि भाजपा की ओर से पिछड़ा वर्ग को पार्टी से जोड़ने के लिए प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कार्य समिति की बैठक हो रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper