भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने जारी किया अवध क्षेत्र के जिलाध्यक्षों की सूची

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने सोमवार को अवध क्षेत्र के जिलाध्यक्षों की घोषणा की। यह जानकारी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री चिरंजीवी चौरसिया ने दी।

प्रदेश महामंत्री ने कहा कि अवध क्षेत्र के 14 जनपदों के जिलाध्यक्ष घोषित किये गये हैं। उन्होंने बताया कि लखनऊ महानगर से नीरज कटियार, लखनऊ जिला से संजय लोधी, रायबरेली से अभिलाष चन्द्र, उन्नाव से शिवपाल लोधी, सीतापुर से सजीवन जायसवाल, लखीमपुर से अमित वर्मा को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

चिरंजीवी ने बताया कि हरदोई से राम अवतार पाल, फैजाबाद से अशोक वर्मा, अम्बेडकर नगर से धर्मेन्द्र निषाद, बाराबंकी से राम खिलावन लोधी, बलरामपुर से दयाराम प्रजापति, बहराइच से सुबेद वर्मा, गोंडा से रंजीत कश्यप व श्रावस्ती से अजय आर्य को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। चौरसिया ने कहा कि अब इन्हीं लोगों के हाथों में जिले की कमान होगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper