भाजपा सांसद उदित राज कांग्रेस में शामिल, पूर्वी उ.प्र. से लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली। भाजपा से नाराज हुए उत्तर पश्चिम दिल्ली के सांसद उदित राज आज कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उदित राज को पट्टा पहनाकर स्वागत किया। कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश से चुनाव लडवा सकती है।

इससे पहले कल उदित राज टिकट न मिलने की वजह से भाजपा से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और मीडिया को रिलीज जारी करके प्रधानमंत्री मोदी से पूछा कि क्या कारण है कि मेरा टिकट काटा गया।

इसके बाद उम्मीद लगायी जा रही थी कि उदित राज दिल्ली उत्तर पश्चिम से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन कर सकते हैं। लेकिन ऐसा उन्होंने किया नहीं। इधर कांंग्रेस में शामिल होने के बाद भाजपा की नीतियों की जमकर आलोचना की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper