भाजपा सांसद ने सिद्धारमैया को बताया ‘आतंकवादी’, मचा बवाल

नई दिल्ली: कर्नाटक से भाजपा सांसद नलिन कुमार कटील ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को ‘सुल्तान सिद्धारमैया’ कहते हुए आरोप लगाया कि वह चुप रहकर हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या का प्रकारांतर से समर्थन कर रहे हैं। दक्षिण कन्नड से सांसद कटील ने कहा कि देश में फैले आतंकवाद के लिए कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की नीतियां जिम्मेदार हैं।

कटील ने कहा कि इस देश में आतंकवाद के लिए प्रेरणा का स्रोत कांग्रेस है। इंदिरा गांधी ने अपनी नीतियों से आतंकवाद को लगातार प्रोत्साहन दिया। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सिद्धारमैया पर कर्नाटक में हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या पर चुप रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो आतंक का समर्थन करता है, वह भी एक आतंकवादी ही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper