भाजपा सांसद पूनम महाजन की संपत्ति में 98% की गिरावट

मुंबई: अमूमन सांसदों की संपत्ति में वृद्धि देखी जाती है लेकिन भाजपा सांसद पूनम महाजन के चुनावी हलफनामे के मुताबिक, उनकी संपत्ति में पांच साल में 98% की गिरावट आई है. पूनम की संपत्ती 105 करोड़ रुपये घटी है. 2014 में उनके पास 108 करोड़ रुपये की संपत्ति थी, अब 2.21 करोड़ की संपत्ति है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूनम महाजन की संपत्ति में 98% की गिरावट आई है. भाजपा सांसद पूनम महाजन के चुनावी हलफनामे के मुताबिक, उसकी संपत्ति पांच साल में 105 करोड़ रुपये घटी है.

पूनम के 2014 के लोकसभा चुनाव हलफनामे के अनुसार, उनकी और उनके पति वी.आर.राव के पास कुल जमा 108 करोड़ रुपये की संपत्ति थी. पूनम के शुक्रवार के हलफनामे से पता चलता है कि अब उनके और उनके पति के पास 2.21 करोड़ रुपये की संपत्ति है. जो कि नकदी, बॉन्ड्स, डिपोजिट और सेविंग्स के रूप में है. पूनम के बेटे आद्या के पास 1.4 लाख रुपये की सेविंग है, जबकि उनकी बेटी अविका के पास कुछ भी नहीं है. लोकसभा चुनाव 2019 में पूनम महाजन और कांग्रेस की ओर से प्रिया दत्त मुंबई नॉर्थ सेंट्रल लोकसभा सीट के लिए आमने सामने हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper