भाजपा से बसपा नहीं बल्कि मुलायम सिंह मिले हुए हैं : मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और इसके संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मिले होने का आरोप लगाया है। मायावती ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में बसपा द्वारा भाजपा को लाभ पहुंचाने के सपा सहित अन्य विपक्षी दलों के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा के साथ बसपा नहीं बल्कि सपा और मुलायम सिंह मिले हुए हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिछले शपथ ग्रहण समारोह में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुलायम सिंह द्वारा भाजपा का आशीर्वाद दिलाने का भी आरोप लगाया। मायावती ने तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक टिप्पणी में कहा, “बीजेपी से, बी.एस.पी. नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह खुलकर मिले है, जिन्होंने बीजेपी के पिछले हुये शपथ में, अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है। यह जग-जाहिर है।”

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ यू.पी. में अम्बेडकरवादी लोग कभी भी सपा मुखिया श्री अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे, जिसने, अपनी सरकार में इनके नाम से बनी योजनाओं व संस्थानों आदि के नाम अधिकांश बदल दिये है। जो अति निन्दनीय व शर्मनाक भी है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper