भाजयुमो नेता के हत्यारों को पुलिस ने कोर्ट के बाहर से किया गिरफ्तार

लखनऊ ब्यूरो। भाजयुमो नेता प्रत्युषमणि त्रिपाठी की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही कोर्ट के बाहर से दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों हत्यारोपी पुलिस से बचकर कोर्ट में आत्मसमर्पण करने पहुंचे थे, तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि अमीनाबाद के गगनी तालाब के पास रहने वाले भाजयुमो नेता प्रत्युष मणि त्रिपाठी की सोमवार देर रात बादशाहनगर के पास हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस की लापरवाही मिलने पर मंगलवार को कैसरबाग थाना प्रभारी धीरेन्द्र कुशवाहा को निलम्बित कर दिया गया।

इनके स्थान पर इंस्पेक्टर सत्य नारायण मिश्रा को कैसरबाग़ कोतवाली का नया प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ ही हत्यारोपियों के गिरफ्तारी के लिए टीम को लगाया गया।

सत्य नारायण मिश्रा को कैसरबाग़ कोतवाली का नया प्रभारी

मंगलवार दोपहर कचहरी में आत्मसमर्पण करने पहुंचे भाजयुमो नेता के हत्यारे सलमान और अदनान को पुलिस ने कोर्ट के बाहर ही धर दबोचा। गिरफ्तार अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है कि वारदात के दौरान उनके साथ कौन-कौन था। वहीं पुलिस ने अभियुक्तों के निशानदेही पर एक अन्य युवक के घर पर दबिश दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper