भाभी के साथ अवैध संबंधों के चलते पत्नी की हत्या

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र स्थित अनाइठ सिद्धार्थ नगर मुहल्ले में भाभी के साथ अवैध संबंध के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मृतिका सीमा देवी की हत्या का आरोप उसके सी आर पी एफ जवान पति संजय सिंह पर लगा है। आरोप है कि संजय सिंह का अवैध संबंध उसकी भाभी के साथ था जिसे लेकर वह अपनी पत्नी सीमा देवी को अक्सर प्रताड़ित करता था।

छत्तीसगढ़: बीजापुर मुठभेड़ में 10 नक्सली ढेर, शव बरामद

सीमा देवी पांच दिन पहले ही अपने मायके से ससुराल पहुंची थी। सीमा देवी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है और नवादा थाना की पुलिस मामले की जांच और संजय सिंह की गिरफ्तारी में लग गई है। संजय सिंह अपने पूरे परिवार के साथ फरार है। मृतिका के शव को भी ठिकाने लगा दिया गया है। सहार थाना के बाघी गांव के रहने वाले मृतिका के भाई मनोज सिंह ने बताया कि उसने वर्ष 2001 में बड़े ही धूम धाम से अपनी बहन की शादी अगियाव थाना क्षेत्र के पुरैनी कला गांव निवासी सी आर पी एफ जवान संजय सिंह के साथ की थी।

देश में स्वाइन फ्लू की चपेट में 6000 से ज्यादा लोग, अब तक 226 लोगों की मौत

शादी के कुछ दिनों के बाद से उसकी बहन को प्रताड़ित किया जाने लगा था। पारिवारिक मामला समझ उनलोगों ने इसे नजरअंदाज किया किन्तु बाद में भाभी के साथ अवैध संबंधों का खुलासा हुआ और जानकारी मिली कि भाभी के साथ अवैध संबंध के कारण वह सीमा देवी को रास्ते से हटाने में लग गया है। पांच दिन पहले ही उसने जमीन खरीदने के बहाने मायके से उसे ससुराल बुलाया था और फिर उसकी हत्या कर दी।

मृतिका के भाई के बयान पर पुलिस संजय सिंह की गिरफ्तारी में लग गई है। बुधवार को घटी घटना के बाद से पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है और गुरुवार को अहले सुबह से पुलिस की टीम संजय सिंह की गिरफ्तारी के लिए जगह -जगह छापेमारी कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper