भाभी से अवैध सम्बंध में भाई की हत्या करने वाला गिरफ्तार

एटा: जलेसर इलाके में 16 अप्रैल को हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने सोमवार को करके मृतक के छोटे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने अपनी भाभी से अवैध सम्बन्ध तथा भाई से एक लाख के लेन-देन के चलते यह हत्या की थी। अपर पुलिस अधीक्षक बताया कि फिरोजाबाद निवासी धर्मेन्द्र (22) एत्मादपुर की एक कांच फैक्ट्री में काम करता था। 14 अप्रैल को उसका छोटा भाई दिनेश, भाभी आरती और भांजी सोनी को लेकर गंगा स्नान के लिए गया था। तीनों वापसी में गांव जाने की बजाय रिश्ते की बुआ कुसमा के यहां गोपालपुर, जलेसर में रुक गये थे।

दिनेश ने योजनाबद्ध तरीके से धर्मेन्द्र को जलेसर में बुलाया। इस पर धर्मेन्द्र 16 अप्रैल को इन्हें लेने के लिए गोपालपुर आ रहा था। दिनेश को जलेसर रेलवे स्टेशन पर धर्मेन्द्र अकेला मिल गया। उसे पहले तो शराब में नशीली गोलियां मिलाकर पिलाईं। फिर उसकी अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में कहीं जीवित न रह जाय इस आशंका से फावड़े से उसका गला काटकर शव को रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में फेंक दिया। इस मामले में जलेसर पुलिस जांच कर रही थी।

तहकीकात में पुलिस ने मृतक के छोटे भाई दिनेश को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की। उसने स्वीकार किया कि उसने ही अपने भाई की हत्या की है। हत्या की वजह भाभी आरती से अवैध सम्बन्ध और एक लाख रुपये के लेन-देन का विवाद है। एएसपी ने बताया कि आरोपित दूसरे शहर भागने की फिराक में रविवार को फिरोजाबाद तिराहे पर खड़ा हुआ था, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। हत्याभियुक्त के कब्जे से पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया अंगोछा, मृतक का मोबाइल फोन व फावड़ा भी बरामद किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper