भारतीय तिरंगे का अपमान कर चुके हैं ये सितारे, मांगनी पड़ी थी माफ़ी !

दोस्तों बॉलीवुड सितारे और जानी मानी हस्तियां अक्सर हमारे जीवन में बड़ा प्रभाव डालते हैं क्योंकि हम इनके फैन होते हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब जाने अनजाने इन सितारों से भारतीय तिरंगे का अपमान हुआ है।

1) अक्षय कुमार –

दोस्तों महिला क्रिकेट वर्ल्डकप फाइनल में अक्षय कुमार ने भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए उनका सपोर्ट किया और जोश जोश में तिरंगा पकड़कर हिलाने लगे, जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई तब लोगों ने ध्यान दिया की अक्षय ने तिरंगा उल्टा पकड़ा है और ये तिरंगे के कोड ऑफ़ कंडक्ट के खिलाफ है, इस बात पर लोग जमकर भड़के और अक्षय को सबसे माफ़ी मांगनी पड़ी और तस्वीर हटानी पड़ी।

2) मालिनी रमानी –

 ड्रेस डिज़ाइनर मालिनी रमानी ने अपने लिए एक ड्रेस तैयार की थी जिसमे तिरंगा बना हुआ था, एक इवेंट के दौरान उन्होंने ये ड्रेस पहनी जिसपर लोगों को काफी गुस्सा आया क्योंकि तिरंगे को पहना नहीं जा सकता है, रमानी ने भी सबसे माफ़ी मांगी।

3) सानिया मिर्ज़ा 

मशहूर खिलाड़ी और जानी मानी हस्ती सानिया मिर्ज़ा की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई जहाँ उन्होंने अपने पैर तिरंगे की तरफ किए थे, लोगों ने सानिया पर जमकर गुस्सा निकाला और नौबत यहाँ तक आ गई थी की सानिया ने टेनिस खेलना छोड़ने की बात तक कह दी थी लेकिन उनके परिवार ने उन्हें बहुत समझाया तब उन्होंने अपना फैसला वापस लिया और सबसे माफ़ी मांगी।

4) प्रियंका चोपड़ा 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने दुपट्टे के रूप में तिरंगा पहन कर एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखकर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया क्योंकि तिरंगे को इस तरह पहनना तिरंगे का अपमान ही होता है, प्रियंका ने भी माफ़ी मांग ली थी।

5) मल्लिका शेरावत –

दोस्तों ओम पूरी और मल्लिका शेरावत की फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स के लिए मल्लिका ने एक फोटोशूट करवाया था जिसमे वो तिरंगा लपेटकर गाड़ी के ऊपर बैठी नजर आईं, इस तस्वीर को देखकर लोग भड़क उठे और कमेंट में लोगों ने मल्लिका को तिरंगे का अपमान करने के लिए ट्रोल किया था, मल्लिका ने भी माफ़ी मांग ली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper