भारत में रिलायंस जियो नंबर वन इनोवेटिव कंपनी बनी

मुंबई: दुनिया की शीर्ष 50 इनोवेटिव कंपनियों की रैंकिंग जारी हुई है, ‎जिसमें मोबाइल नेटवर्क कंपनी रिलायंस जियो को 17वां स्थान ‎मिला है। फास्ट कंपनी ने बुधवार को यह रैंकिंग जारी की है। रैंकिंग में रिलायंस जियो को भारत की नंबर वन इनोवेटिव कंपनी का खिताब मिला है। यह रैंकिंग साल 2018 के लिए जारी हुई है।

फास्ट कंपनी की ग्लोबल रैंकिंग में भारत की प्रीमियम मोबाइल और डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी जियो 17वें स्थान पर है, वहीं भारत में रिलायंस जियो नंबर वन इनोवेटिव कंपनी बन गई है। रिलायंस जियो भारत की अग्रणी टेक्नोलॉजी कंपनी है जो तेजी से भारत के डिजिटल सर्विस स्पेस को चेंज कर रही है और भारत को डिजिटल इकोनॉमी में ग्लोबल लीडरशिप बनने के लिए प्रेरित कर रही है।

रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी का कहना है कि हमारा मिशन भारत के प्रत्येक व्यक्ति के लिए ब्रॉडबैंड टेक्नोलॉजी को किफायती और एक्सेसबल बनाना है। इसके लिए जियो ने एप्पल, नेटफिलिक्स, टेनसेंट, अमेजन और स्पॉटिफाई जैसी ग्लोबल लीडिंग कंपनियो के साथ हाथ मिलाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper