भारत में होने वाली हैं इन धांसू कारों की एंट्री, लंबे समय से बायर्स को इंतजार

नई दिल्ली: कारों का शौक रखने वाले के लिए साल 2022 बहुत एक्साइटिंग होने वाला है। भारत में कई नए कारों की एंट्री होने वाली है। Maruti Suzuki, Hyundai और Mahindra जैसे कंपनियां भारत में कई कारें उतारने वाली हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ कारों के बारे में जो आने वाले समय में भारतीय बाजारों में लॉन्च होने वाली हैं।

न्यू जेन मारुति ब्रेजा
यह इस साल के सबसे बड़े लॉन्च में से एक है। कंपनी इस बार कार का ‘विटारा’ प्रीफिक्स हटा सकती है और इसे सिर्फ ब्रेजा नाम से लॉन्च कर सकती है। यह भारत के बाजार में कंपनी की सबसे पॉप्युलर कारों में से एक है।

न्यू जेन ह्यूंदै टकसन
इस कार के बारे में लंबे समय से चर्चा हो रही है। इस कार के बारे में रूमर और लीक्स सामने आए हैं। यह कार ब्रैंड की “Sensuous Sportiness” डिजाइन के साथ आने वाली है।

न्यू जेन महिंद्रा स्कॉर्पियो
महिंद्रा स्कॉर्पियो को किसी इंट्रोडक्सन की जरूरत नहीं। कंपनी की यह कार बेहद पॉप्युलर है। 2022 Mahindra Scorpio जबरदस्त इंजन और कई पावरफुल फीचर्स के साथ भारतीय बाजर में एंटर करेगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper