भारी वर्षा के बीच ईरान में हादसे का शिकार हुआ तुर्की का विमान, 11 यात्रियों की मौत

तेहरान: संयुक्त अरब अमीरात से इंस्ताबुल जा रहा तुर्की का एक निजी जेट विमान रविवार रात ईरान के पर्वतीय क्षेत्र में भारी बारिश के दौरान हादसे का शिकार हो गया है। हादसे में विमान में सवार सभी 11 लोग मारे गए। विमान में महिलाओं का एक दल सवार था। सभी शव बुरी तरह जल गए हैं, पहचान के लिए शवों का डीएनए टेस्ट कराना होगा।

आपात प्रबंधन संगठन के प्रवक्ता मोजताबा खांलेड़ी ने बताया कि विमान शहर-ए-कोर्ड के निकट एक पहाड़ से जा टकराया और इसके बाद उसमें आग लग गई। घटना स्थल राजधानी तेहरान से 370 किलोमीटर दक्षिण में है। ग्रामीणों घटना स्थल पर पहुंच कर बुरी तरह जले 11 शव बरामद किए, जिनकी पहचान के लिए डीएनए टेस्ट करना पड़ेगा।

ज्ञात हो कि इससे पहले फरवरी माह में भी ईरान के इसी इलाके में एक वायुयान हादसे का शिकार हो गया था, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper