भीड़ ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बुधवार सुबह पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया जब उन्होंने दुकानों को बंद करने की कोशिश की। कोतवाली पुलिस सर्किल के भोजपुरा इलाके में हुई इस घटना में एक पुलिस जवान घायल हो गया।

सब्जी बाजार में बड़ी संख्या में लोग आए थे, जब पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और विक्रेताओं को तय समय अनुसार अपनी दुकानें बंद करने को कहा। वहां लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त बल मंगवाए गए।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पथराव करने वाले व्यक्तियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper