भीषण सड़क हादसे से दहला देश , 3 छात्र समेत 4 लोगो की दर्दनाक मौत

मुंबईः महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक ऑटो-रिक्शा पर रेत से भरा डंपर पलट गया। हादसे में तीन छात्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ऑटो में सवार तीनों छात्र परीक्षा देकर घर लौट रहे थे। उद्योग मंत्री उदय सामंत ने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है। हादसे की जांच कराई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper