भूकंप के झटकों से हिला कश्‍मीर से लेकर दिल्ली-एनसीआर

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्‍तर भारत में बुधवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए. यह भूकंप कम तीव्रता का रहा. करीब 12.40 मिनट पर यह भूकंप लोगों ने महसूस किया. यह झटके काफी देर तक महसूस किए गए. कश्‍मीर में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए. अफगानिस्‍तान में भूकंप की तीव्रता 6.1 दर्ज की गई है.

बताया जा रहा है कि कश्मीर के श्रीनगर और पाकिस्तान के लाहौर में भी झटके महसूस किए गए हैं. अभी तक भूकंप से किसी भी प्रकार के के जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली है.

मोहाली, पंचकूला और आसपास के गांवों में भी लोगों ने झटके महसूस किए। मोहाली में अफरा तफरी का माहौल है, पंचकूला में लोग सड़कों पर निकल आए हैं। भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान बताया जा रहा है और इसकी तीव्रता 6.2 आंकी गई है। मौसम विभाग ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper