भूत के साथ प्रेम संबंध बनाने का दावा कर चुकी है इंग्लैंड की ये महिला, अब करना चाहती है ब्रेकअप

लखनऊ: भूत होते हैं या नहीं इस बात को लेकर हमेशा से ही विवाद रहा है। विज्ञान कहता है कि भूत प्रेत और आत्मा जैसी कोई चीज नहीं होती। जबकि दुनिया में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो इन चीजों पर यकीन करते हैं लेकिन क्या आपने कभी ऐसे शख्स के बारे में सुना है जो भूत से ही प्यार करने लगा हो यह सुनकर आपको थोड़ा सा अजीब जरूर लगेगा लेकिन इंग्लैंड में इसी तरह की एक बात सामने आई है।

इंग्लैंड की एक महिला ने ना केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू किया। बल्कि उसके साथ विदेशों में भी वह छुट्टियां मनाने चली गई। लेकिन लंबे समय से चल रहे इस रिश्ते को महिला तोड़ना चाहती है। महिला ने दावा किया है कि वह भूत के साथ एक फ्री रिलेशनशिप में हैं। और कुछ समय पहले उन्होंने यह भी कहा था कि वह भूत के बच्चे की मां बनना चाहती है। लेकिन अब वह इस रिश्ते को पूरी तरह से खत्म करना चाहती है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2018 में महिला ने टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह पिछले कई सालों से एक भूत के संपर्क में है उन्होंने भूत के साथ कई कई बार संबंध भी बनाये है। लेकिन अब इस महिला ने खुलासा किया है कि उसके और भूत की शादी नहीं होगी। क्योंकि अब इन दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है। आपको बता दें कि इस महिला ने कहा है कि हम दोनों छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड गए थे लेकिन छुट्टियां मना कर जब हम वापस आया तो भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल चुका था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि शायद भूत को किसी और से प्यार हो गया था है।

भूत के साथ प्यार का दावा करने वाली यह महिला ने बताया है कि जिस भूत से प्यार करती हैं वह उनके घर कई सारी आत्माओं को भी लेकर आ चुका है। जो उनके साथ कई दिनों तक रहे हैं इतना ही नहीं वे सब रस ले रहे थे और सब को पार्टी भी कर रहे थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper