भूषण कुमार- टी-सीरीज़, यो यो हनी सिंह का ‘फर्स्ट किस’ प्रोड्यूस्ड करते है, जिसमे इप्सिता नज़र आएंगी!

मुंबई: भूषण कुमार और यो-यो हनी सिंह के बीच पिछले कई वर्षों से एक लम्बा सफल रिश्ता बना हुआ है। टी-सीरीज़ के साथ कई चार्टबस्टर्स सांग्स देने के बाद, यो यो हनी सिंह अपने लेटेस्ट सिंगल ‘फर्स्ट किस’ के साथ दोबारा धूम मचाने के लिए आ गए है। यो यो हनी सिंह द्वारा कंपोज्ड और यो यो हनी सिंह, लिल गोलू, होमी डिलिवाला और सिंहस्टा द्वारा लिखे गए इस ट्रॉपिकल R & B सांग में इप्सिता एक सिंगर के रूप में डेब्यू कर रही हैं।

फन और कलरफूल, ‘फर्स्ट किस’ अपने क्विर्की सेट, पॉप कलर्स और रिलैक्स्ड वाइब के साथ अब सुना जा सकता है। यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने पुराने तेवर में नज़र आ रहे है. इसके साथ ही उन्होंने सांग में सिंगर इप्सिता को लॉन्च किया, जो अपनी पहली म्यूजिक जर्नी में दिग्गज रैपर को सपोर्ट करने के लिए उत्साहित हैं।

सांग के बारे में बात करते हुए कंपोजर-सिंगर-लिरिसिस्ट यो यो हनी सिंह ने कहा, “इप्सिता एक ट्रैन वेस्टर्न प्रतिभाशाली और बहुत ही मेहनती क्लासिकल सिंगर हैं। मुझे एक साल पहले उनके बारे में पता चला था, जब मेरी रिसर्च टीम ने मुझे उनके सांग्स के वीडियो दिखाए थे। मुझे पता था कि कब मुझे एक नई फीमेल सिंगर को एक नए कांसेप्ट के साथ लॉन्च करना है, इसीलिए मैंने ‘फर्स्ट किस’ लिखा जो अन्य सांग्स से बहुत ही अलग है। टी-सीरीज़ के साथ काम करना हमेशा से ख़ुशी देता रहा है. हमने सांग पर काफी मेहनत की है इसलिए मुझे आशा है कि इस सांग को ऑडियंस द्वारा लाइक और शेयर किया जाएगा।”

सिंगर इप्सिता ने कहा, “मैंने फर्स्ट किस के रिकॉर्डिंग सेशन में ब्लास्ट किया था, और यो-यो के साथ गाना और उन्हें सांग में मैजिक क्रिएट करते देखना सच में एक ग्रेट एक्सपीरियंस था. मैं एक ट्रेनेड कथक डांसर हूँ, लेकिन इस म्यूजिक वीडियो के लिए मैंने एक नई डांस स्टाइल सीखी. इससे पहले मैंने कभी हिप-हॉप या अर्बन स्टाइल डांस नहीं किया, तो यह एक चुनौती देने वाला, रोमांचक, कोरियोग्राफी को पुरस्कृत करने वाला एक्सपीरियंस था। वीडियो शूट अपने आप में एक अविश्वसनीय अनुभव था और मैं इसके हर प्रत्येक मिनट से प्यार करती हूँ। मुझे उम्मीद है कि आप सभी इस सांग को एन्जॉय कर सकेंगे जितना हमने इसे बनाने में किया! ”

प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कहते हैं, “जब मिलेनियल आर एंड बी कूल ट्रैक्स की बात आती है तो यो यो हनी सिंह का नाम सबसे ऊपर आता है, फर्स्ट किस के लिरिक्स से लेकर ट्यून, म्यूजिक, वीडियो, वाइब यंग, फ्रेश और कैची है. यंग जनरेशन को यह निश्चित रूप से पसंद आएगा। ” भूषण कुमार-टी-सीरीज़ प्रेजेंट्स ‘फर्स्ट किस’ टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर अब सुना जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper