भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे के अतरंगी अंदाज ने मचाया तहलका

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज बैक टू बैक गाने रिलीज कर रही हैं। नए गानों से तो उन्हें उनके चाहने वालों का जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है। साथ ही उनके कुछ माह पहले रिलीज हुए गाने भी खूब धमाल मचा रहे हैं। पिछले दिनों स्टार फीमेल सिंगर का बोल तवा पे रोटी हैं जिसके एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस सॉन्ग को भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया है।

तवा पे रोटी 26 नवंबर 2021 को भजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। 2 माह पहले जारी हुए इस गाने पर अब तक 1.1 करोड़ यानी 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और करीब 1 लाख लोग इस पर लाइक बटन प्रेस कर चुके हैं। इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। गाना महज कुछ ही घंटों में 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। यह एक लड़की की शादी के बाद की स्थिति को बयां करता संगीत है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

इस गाने के शुरुआती वीडियो में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मांग में सिंदूर, हाथ में नारंगी चूड़ियां, नीला लहंगा और गोल्डन कलर के ब्लाउज में नजर आ रही हैं। इसके बाद अभिनेत्री अपना अलग ही यूनीक लुक दिखाती हैं जिसमें वे रिप्ड जींस पर कमरबंद और ब्लाउज वाले पहने दिखती हैं। उनके अतरंगी अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। आकंक्षा का ये स्टाइल अपने आप में अतरंगी है और इसे देख हंसी नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि इससे पहले आपने जींस के साथ कुर्ती, शर्ट, टीशर्ट या टॉप तो सुना होगा, लेकिन जींस और ब्लाउज पहने शायद किसी को नहीं देखा होगा। वहीं उनका डांस वाला अंदाज एक दम लड़कों वाला है। कुल मिलाकर आकांक्षा इस गाने में अलग ही गेटअप के जरिए अपने चाहने वालों को रिझाने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की अदाएं अतरंगी हैं। वहीं शिल्पी राज अपनी आवाज का तड़का लगा रही हैं।

इसके अलावा उनका ‘गोदनवा’ भी काफी सुना जा रहा है जिसमें नीलम गिरी न सिर्फ डांस बल्कि गजब के एक्सप्रेशन भी देते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ यानी 70 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3.8 लाख यूजर्स ने लाइक का बटन दबाया है। 5 माह पहले वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने पर यूजर्स अब भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और सिंगर की आवाज के अलावा नीलम गिरि के जोरदार डांस को सराह रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper