भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने महज ग्यारह साल की उम्र में शुरू किया था अभिनय का सफर, ऐसे बनी स्टार

अगर हम ये कहे तो कि दुनिया भर में केवल बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि साउथ और भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों के भी करोड़ों फैंस है, तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। शायद यही वजह है कि आज कल लोग बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा साउथ एक्टर की फ़िल्में देखना पसंद करते है। बहरहाल आज हम किसी साउथ एक्टर के बारे में तो नहीं लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के बारे में जरूर बात करने वाले है। जिन्होंने अपने अभिनय का सफर महज ग्यारह साल की उम्र में शुरू किया था।

गुजरात की रहने वाली है भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी:

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

बता दे कि काजल राघवानी मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है और एक्टिंग का शौंक होने के कारण उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। इस बारे में बात करते हुए काजल की माँ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था साल 2011 में विपुल शाह के बुलाने पर काजल मुंबई एक फोटोशूट के लिए गई थी। बस वही उसकी मुलाकात भोजपुरी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर अजय कुमार ओझा से हो गई। जिसके बाद डायरेक्टर अजय कुमार ने काजल को सुगना फिल्म से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया।

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने महज ग्यारह साल की उम्र में शुरू किया था अभिनय का सफर, ऐसे बनी स्टारकेवल इतना ही नहीं इसके बाद काजल ने साल 2013 में आदित्य ओझा के साथ रिहाई फिल्म में काम किया और इस तरह से वह देखते ही देखते स्टार बन गई। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि काजल राघवानी का नाम अक्सर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ जुड़ता रहा है और इसकी वजह ये है कि काजल ने उनके साथ करीब 17 फिल्मों में काम किया है। हालांकि खेसारी लाल यादव पहले से शादीशुदा है और उनकी पत्नी का नाम चंदा है।

खेसारी लाल यादव के साथ जुड़ चुका है नाम: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की साल 2017 में आई फिल्म मेहँदी लगा के रखना काफी सुपरहिट साबित हुई थी। वैसे एक इंटरव्यू के दौरान काजल राघवानी ने कहा था कि वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करना चाहती है और उन्हें सलमान खान काफी पसंद है। जी हां काजल ने कहा था कि सलमान ही उनका पहला क्रश है और उन्हें सलमान खान जैसा ही पति चाहिए।

फ़िलहाल तो भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों में खूब छाई हुई है, तो ऐसे में अब बॉलीवुड में उनका नंबर कब लगता है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper