भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर कातिलाना पोज में शेयर की फोटोज

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी ने हाल ही में अपनी नई फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो स्पोर्ट्स ब्रा में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। रानी इन फोटो में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। रानी चटर्जी की फोटो पर उनके फैंस जहां तारीफों के पुल बांध रहे हैं, वहीं ऐसे लोग भी कम नहीं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के मोटापे पर कमेंट करते हुए कहा- चर्बी लटक रही है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी फिट बॉडी से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। 80 से 65 किलो की हुईं रानी चटर्जी..

फिल्मों में ज्यादातर साड़ी में नजर आने वाली रानी चटर्जी इन फोटोज में बॉडी फिटिंग ड्रेस में पहले से काफी स्लिम नजर आ रही हैं। लेकिन रानी की इन फोटोज पर जब कुछ लोगों ने उनकी खिल्ली उड़ाई तो वे भड़क गईं। कुछ लोगों ने रानी के पेट के पास दिखाई दे रहे स्ट्रेच मार्क्स पर कमेंट किया तो रानी को बुरा लगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैंने 80 से 65 किलो वजन कर लिया है, लेकिन फिर भी कुछ गधे ऐसे हैं जो बेतुके सवाल कर रहे हैं। वजन कम करना आसान नहीं होता है।

एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने बताया था- वजन कम करना मेरी लाइफ का सबसे अच्छा और बेस्ट डिसीजन था। लोग मुझे भद्दी-भैंस-मोटी बुलाते थे लेकिन मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता था। मेरा माइंडसेट था कि मुझे जो खाना है खाऊंगी और मैं खुश थी। लेकिन मैंने रियलाइज किया कि जब आप अपना ध्यान नहीं रखते हैं तो आपके साथ के लोग ही आपको लूजर समझने लगते हैं।

रानी ने आगे कहा था- मुझे ऐसा लगा कि लोग मेरे बारे में ऐसा सोचने लगे हैं तो मैंने फैसला लिया कि मुझे अब इन्हें जवाब देना है। मैं लोगों को खुद के बारे में ऐसा नहीं सोचने दे सकती हूं। इसके बाद मैंने कमर कस ली और पतली होने का फैसला कर लिया। रानी चटर्जी के मुताबिक, शुरुआत के 2 महीने मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की, केवल अपनी बॉडी पर ध्यान दिया और जिम में खूब पसीना बहाया। उस समय भी लोग मेरा मजाक उड़ाते थे कि मैं कभी पतली नहीं हो सकती लेकिन मैंने यह करके दिखाया। मैं अब फिट हूं और रोज जिम जाती हूं।

इससे पहले भी रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर जिम से अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। एक वीडियो में वो 30 किलो वजन उठाकर एक्सरसाइज करती दिख रही थीं। वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा- जिन्हें लगता है उन्हें दिखाने के लिए पोस्ट करती हूं जो पोस्ट पर लिखते हैं उन्हें कहना चाहती हूं कि आपकी गलतफहमी एकदम सही है वर्कआउट दिखाने के लिए ही पोस्ट होता है ताकि देखो और खुद भी जिम जाओ।

बता दें कि रानी चटर्जी ने भोजपुरी में मनोज तिवारी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से 2004 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘जानम’, ‘नागिन’, ‘रानी बनल ज्वाला’, ‘परिवार’ और ‘रानी 786’ जैसी फिल्मों में काम किया था। रानी चटर्जी ने भोजपुरी में रवि किशन, निरहुआ, मनोज तिवारी, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper