भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का सुपर हॉट सॉन्ग ‘काट लिहल राजा धिरे धिरे चाट के’ उड़ा देगा होश

नई दिल्ली : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकराओं में से एक हैं. रानी चटर्जी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके हर वीडियो पर लाखों करोड़ों व्यूज आसानी से आ जाते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर रान चटर्जी के गाने इंटरनेट पर धूम मचाते दिखाई देते हैं, ऐसा ही कुछ इस बार देखने को मिल रहा है. दरअसल, रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का ‘काट लिहल राजा धिरे धिरे चाट के’ भो़जपुरी गाना खूब देखा जा रहा है. इस गाने पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं अब यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में रानी चटर्जी और खेसारी लाल की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस रोमांटिक भोजपुरी गाने के वीडियो को अब तक यू-ट्यूब पर कई बार देखा जा चुका है. वैसे तो रानी चटर्जी के सभी गानो पर फैंस का प्यार देखने को मिलता है लेकिन इस बार रानी का यह गाना फैंस के बीच कुछ अलग ही जादू चला रहा है. इस गाने में रानी की अदाओं ने दर्शकों का दीवाना बना लिया है. अगर आप भी रानी चटर्जी के बड़े फैन हैं तो यह गाना आपको भी काफी इंप्रेस कर सकता है.

बता दें कि रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. अगर बात करें रानी के वर्क फ्रंट की तो रानी अबतक भोजपुरी के सभी एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper