भोजपुरी की इन हीरोइनों ने अपनी अदाओं से जीता लोगों का दिल, इनके आगे कटरीना-दीपिका भी पड़ी फीकी

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा का अपना ही एक क्रेज है। भोजपुरी फिल्मों में जहां हीरो का एक्शन अंदाज दर्शकों को पसंद आता है तो वहीं हीरोइनें भी अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतने में पीछे नहीं रहती हैं। यूं तो भोजपुरी फिल्मों की कई हीरोइनों की फैन्स-फॉलोइंग एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती है लेकिन यह जानना रोचक होगा कि इनमें से टॉप-5 में किस हीरोइन का नाम शामिल है।भोजपुरी की इन हीरोइनों ने अपनी अदाओं से जीता लोगों का दिल, इनके आगे कटरीना-दीपिका भी पड़ी फीकी

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-पहचाना नाम हैं। आम्रपाली भोजपुरी की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं। 4 साल पहले भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाली आम्रपाली के आज करोड़ो फैंस हैं। आम्रपाली एक साथ आठ फिल्में साइन कर सुर्खियों में हैं। भोजपुरी सिनेमा में पहले नंबर पर अगर किसी का नाम आता है तो वो है आम्रपाली दुबे का। आम्रपाली अपनी हर फिल्म के लिए 7 से लेकर 9 लाख रुपए लती है जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है।

रानी चटर्जी
अगली एक्ट्रेस है रानी चटर्जी। रानी ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में की थी। रानी अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 5 से 8 लाख रुपए फीस लेती हैं। बता दें कि रानी चटर्जी का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है। भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले रानी मिस कोलकाता भी रह चुकी हैं। एक समय में रानी और मनोज तिवारी की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी।

मोनालिसा
मोनालिसा को लोग रियलिटी शो बिग बॉस से जानते हैं। उनके जलवे बॉलीवुड में चारों ओर मशहूर हैं। साथ ही मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही जाना माना नाम है। मोनालिसा अपनी हर फिल्म के लिए 5 से 7 लाख रुपए चार्ज करती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 7,73,000 फॉलोअर्स हैं। वे समय-समय पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फिल्मों की बात करें तो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में दिखाई देने वाली हैं। ये इस सीरीज का दूसरा सीजन है। मोनालिसा इसमें ‘झुमा भाभी’ के किरदार में दिखेंगी।

काजल राघवानी
काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा का प्रसिद्ध नाम हैं। हाल ही में आई इनकी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। काजल हुकूमत, पंचायत, मेहंदी लगा के रखना, चीरहरण जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। भोजपुरी एक्ट्रेसेज में काजल राघवानी की गिनती टॉप 4 में होती है।

अक्षरा सिंह
भोजपुरी सुपरस्टार स्टार पवन सिंह के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और यहीं वजह है की अक्षरा की फैन फॉलोइंग में यूपी बिहार में खूब देखने को मिलती है। अक्षरा एक फिल्म के लिए 2 लाख से 3 लाख रुपए लेती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper