भोजपुर में नहाने के दौरान तीन बच्चियों की मौत, एक की हालत नाजुक

पटना बिहार में पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अन्तर्गत कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रासिंग के पास तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए पीरो बाजार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में भर्ती करा दिया गया है। इस घटना के बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है। तालाब के पास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान कातर गांव निवासी मनोज कुमार सोनी की पुत्री सुनैनी कुमारी (14 वर्ष), इफजात अंसारी की पुत्री रजिया खातून (11 वर्ष) और शहाबुद्दीन अंसारी की पुत्री नरगिस खातून (13 वर्ष) के रूप में की गई है। उसी गांव के रोजिद अंसारी की पुत्री अंजुम खातून की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि चारों सहेलियां बकरी चराने साथ में गई थी। इसी बीच वह कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रॉसिंग के पास गड्ढे में नहाने चली गई। नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण वह चारों उसमें डूब गईं। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। हालांकि, जब तक ग्रामीण पहुंचते तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

एक को ग्रामीणों ने पानी से बाहर निकाल लिया।। इसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पीरो पीएचसी ले जाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper