भोपाल और इंदौर में ‘पद्मावत’ की रिलीज में संशय

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपल के अलावा इंदौर में गुरुवार को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज पर संशय बना हुआ है। वैसे, भोपाल व इंदौर के कई सिनेमाघर संचालक गुरुवार को फिल्म का प्रदर्शन करने को तैयार हैं, मगर करणी सेना का रुख साफ न होने से संशय बना हुआ है।

करणी सेना के विरोध के कारण राज्य में ‘पद्मावत’ रिलीज नहीं हो सकी थी। पुलिस प्रशासन से मिले भरोसे के बाद भोपाल और इंदौर के सिनेमाघर संचालक फिल्म के प्रदर्शन को तैयार हुए। इंदौर में फिल्म रिलीज किए जाने से पहले बुधवार की रात को विजयनगर स्थित मल्टीप्लेक्स में करणी सेना के प्रतिनिधियों को फिल्म दिखाई गई। करणी सेना के रघु परमार का कहना है कि राजपूत समाज के 24 संगठन हैं जो आज बैठक कर निर्णय लेंगे।

राजधानी के पांच सिनेमाघर इस फिल्म को प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं। यहां सिर्फ शाम के शो ही हो पाने की संभावना है। यहां के सिनेमाघर के संचालक इस बात के इंतजार में है कि इंदौर में फिल्म का प्रदर्शन हो भी पाता है या नहीं, उसके बाद ही वे कोई निर्णय लेंगे।

पुलिस उप महानिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि सिनेमाघर संचालकों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया है और उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। वहीं, इंदौर में करणी सेना की सहमति न मिलने के कारण गुरुवार की सुबह से फिल्म का एक भी शो नहीं हो पाया है। पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि सिनेमाघर के मालिकों को सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper