भोपाल में कोरोना के 97 नए मरीज, संख्या बढ़कर 3789 हुई

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज कोरोना के 97 नए मामले सामने आने के बाद इनकी संख्या बढ़कर 3789 हो गयी है। जबकि इनमें से 2723 मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंच गये हैं।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार कोरोना जांच रिपोर्ट में आज सुबह 97 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव निकली। वर्तमान में कोरोना संक्रमित 943 मरीजों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। इस महामारी बीमारी के कारण अब तक 123 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। जिले में अब तक पाए गये 3789 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 2723 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं।

भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल से आज 21 कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सूत्रों के अनुसार आज पाए गये 97 नए मरीजों में से सीएमसीएच कैंप से चार, अरेरा कालोनी में दो, पीएचक्यू से एक, आरपीएफ थाना में दो, 18वीं बटालियन पलक होटल में दो, सीआरपीएफ कैंप बंगरसिया में एक, एसआरएफ कैप से छह, टीटी नगर में दो, जहांगीराबाद क्षेत्र में एक तथा जीएमसी में एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper