भोपाल में वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार कर पुलिस ने बरामद किये 13 दो पहिया वाहन

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल जिले के फंदा टोल नाका पर पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान एक वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार कर उनके पास से लगभग आठ लाख रूपये मूल्य के 13 दुपहिया वाहन बरामद किये हैं।

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी बैरागढ दीपक ने बताया कि कल फंदा टोल नाके पर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान एक मोटरसायकल को जांच के लिये रोका गया। वाहन की जांच के बाद मोटरसायकल सवार देवास के कुमारिया बनवीर गांव के निवासी योगेश और वीरेन्द्र हाडा को वाहन के वैध दस्तावेज नहीं होने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक अन्य आरोपी रितेष उर्फ गोपी कंजर मौके से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने मोटरसायकल को एमपी नगर इलाके से चाेरी करना स्वीकर किया है।

उन्होंने कहा कि आरोपियों से मिली जानकारी पर पुलिस की एक टीम को कुमारियां बनवीर भेजा गया, जहां से चोरी की 10 मोटरसायकल, 02 स्कूटी और एक मोटरसायकल का आधा हिस्सा आरोपियों के घर से बरामद किया गया है। जप्त चोरी के वाहनों का बाजार मूल्य लगभग आठ लाख रूपये बताया गया है। गिरफ्तार आरोपियों को आज न्यायालय पेश किया जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper