भ्रष्टाचार और साम्प्रदायिकता से कोई समझौता नहीं: नीतीश

दिल्ली ब्यूरो: लगातार विपक्ष के वार से आहात होते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ़ कह दिया है वे ना भ्रष्टाचार से समझौता करेंगे और ना ही साम्प्रदायिकता से। इसके लिए चाहे जो भी हो जाए। नीतीश ने कहा कि उनकी सरकार इस खेल को विल्कुल बर्दास्त नहीं करेगी। नीतीश कुमार ने ये बातें उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के सामने ही कही है। बता दें कि पिछले दिनों भी नीतीश कुमार ने कहा था कि जब उन्होंने भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया और महगठबंधन तोड़ दिया तो फिर किसी अन्य गठबंधन में रहकर साम्प्रदायिकता कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं।

उन्होंने साफ किया कि उनकी सरकार सामाजिक सद्भाव और सुशासन के रास्ते पर चलती है। इसके रास्ते में वो कोई भी रोड़ा अटकने नहीं दे सकते। नीतीश ने साफ किया कि वो वोट की चिंता नहीं करते हैं और सिद्धांतों से भी समझौता नहीं करते हैं। सुशील मोदीके सामने मुख्यमंत्री के इस बयान को बीजेपी के लिए कड़े सन्देश के रूप में देखा जा रहा है।

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार अपनी छवि को लेकर हमेशा सजग रहे हैं। नीतीश कुमार मिस्टर क्लीन के रूप में चर्चित रहे हैं लेकिन हाल के दिनों में उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। रामनवमी के आसपास बिहार के करीब दर्जनभर जिलों में साम्प्रदायिक हिंसा भड़क उठी थी। इससे देशभर में नीतीश कुमार की किरकिरी हुई थी। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार बीजेपी की कठपुतली बन गए हैं और बेबस और लाचार हो गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper